Video: MP में कोरोना के मरीजों की संख्या हुई 14, इंदौर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों में वायरस की पु

3/25/2020 10:49:49 AM

इंदौर(गौरव कंछल): मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। अब तक राज्य में कोरोना पॉजिटिव मामलों का आंकड़ा बढ़कर 14 हो गया है। हाल ही में प्रदेश की आर्थिक राजधानी में इंदौर से एक ही परिवार के 5 लोगों में कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।जिनमें से तीन को बॉम्बे एक को अरिहंत और एक को एमवायएच के आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। आपको बता दे कि इंदौर के अग्रवाल परिवार के 5 सदस्य ऋषिकेश घूमने गए थे जिसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी। स्वास्थ्य विभाग की जांच में उनमें कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इस मामले को लेकर कलेक्टर श्लोकेश कुमार जाटव ने कहा है कि इस बात को लेकर पैनिक की आवश्यकता नहीं है। सभी मरीज़ों की हालत स्थिर है और वे चिकित्सीय निगरानी में है। सभी का बेहतर इलाज हो रहा है और अन्यत्र संक्रमण नहीं हो, इसके पुख़्ता इंतज़ाम किए गए हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि प्रशासन आम जनता को ज़रूरी सामान घर पर ही उपलब्ध कराने के लिए ठोस उपाय कर रहा है। ज़रूरी सामान घर पर उपलब्ध कराने के लिए ऑनलाइन स्टोर्स , वेंडर और बिक्रेताओं के डिटेल्स जल्द जारी किए जाएंगे ताकि ऑनलाइन ऑर्डर कर घर पर ही आवश्यक वस्तुएं मिल सके।

वैश्विक महामारी का रुप धारण कर चुके कोरोना वायरस के संक्रमण के अब तक मध्यप्रदेश में 14 मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें जबलपुर से 6, इंदौर से 5, भोपाल,ग्वालियर और शिवपुरी से एक-एक मामला सामने आ चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News