विवेक तन्खा बोले- भारत ऐसा देश यहां प्रतिनिधि नाराज होकर दूसरी पार्टी में जाते हैं, बुधनी-विजयपुर उपचुनाव को लेकर किया ये दावा

Thursday, Oct 24, 2024-03:15 PM (IST)

भोपाल ( विनीत पाठक ) : राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने विजयपुर और बुधनी विधानसभा उपचुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्यसभा सांसद तंखा ने बुधनी और विजयपुर विधानसभा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए दोनों ही विधानसभा सीटों पर जीत का दावा किया है। साथ ही साथ भाजपा के दलबदल पर भी तंज कसा।

PunjabKesari

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने उपचुनाव को लेकर कहां कि दोनों ही विधानसभा सीटों पर कांग्रेस जीतने जा रही है। क्योंकि बुधनी में बीजेपी अंतर्कलह से लड़ रही है। क्योंकि भाजपा ने बाहरी प्रत्याशी को टिकट दिया है, इसलिए कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। क्योंकि अब एमएलए के चुनाव स्थानीय चुनाव ही हैं, अगर लोकल को छोड़कर बाहरी व्यक्ति को टिकट दोंगे तो जनता विरोध ही करेगी। वहीं राजकुमार पटेल वहां के स्थानीय और मजबूत नेता है विजयपुर उपचुनाव के बारे में सांसद तंखा ने कहा कांग्रेस की परंपरागत सीट है और इसे जरूर जीतेंगे।

PunjabKesari

दलबदल की नीति को लेकर सांसद विवेक तंखा ने कहा भारत इकलौता ऐसा देश है जहां प्रतिनिधि नाराज होकर दूसरी पार्टी में जाते हैं अन्य देशों में इस तरह की परंपरा नहीं है।   लेकिन सच तो ये है कि 24 घंटे में किसी भी व्यक्ति की ओडोलॉजी नहीं बदल सकती। दलबदल की नीति नैतिकता मूल्यों के विपरीत है और चुनाव भी नैतिक मूल्यों के विपरीत ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News