करवाचौथ की रात पत्नी ने अपने पति को जिंदा जलाया...( video)

11/6/2020 10:44:52 AM

धार: जहां पूरे देश मे पत्नियां पति की आरती उतारकर करवाचौथ की पूजा कर रही थी उस समय मध्य प्रदेश के धार जिले में एक कलयुगी पत्नी ने पति को आग के हवाले कर दिया। रूह को कंपा देने वाली यह शर्मनाक तस्वीर धार जिले के गंधवानी से सामने आई है। आग में झुलसने से पति ने तड़प तड़पकर दम तोड़ दिया। घटना के बाद पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, धार जिले के गंधवानी थाना अंतर्गत बोर डाबरा में करवाचौथ की रात पत्नी हीरल ने पति तोप सिंह पर घासलेट डालकर उसे जला दिया पति ने जैसे तैसे अपने भाई को घटना बताई और पुलिस को सूचना दी गई 108 मौके पर पहुंची और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाया गया। जहां से गंभीर अवस्था में होने के कारण धार के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari

मृतक के भाई के अनुसार, भाभी ने ही भाई पर घासलेट डाला और उसे जिंदा जला दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक और उसकी पत्नि की 7-8 साल पहले शादी हुई थी। दोनों में बच्चा नहीं होने को लेकर झगड़ा चल रहा था। एक ओर जहां पत्नी को लगता था कि पति दूसरी शादी करना चाहता है क्योंकि उसके बच्चे नहीं हैं। तो वहीं दूसरी ओर वही पति को लगता था कि पत्नी दूसरी शादी करना चाहती क्योंकि उनके बच्चे नहीं हैं। इसी बात को लेकर उन दोनों के बीच विवाद होता रहता था उसी विवाद में पत्नी ने पति पर घासलेट डालकर उसे आग लगा दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News