मंदसौर में पति से झगड़े के बाद चार बच्चों के साथ कुएं में कूद गई महिला, बच्चों की मौत

Sunday, Jul 14, 2024-02:02 PM (IST)

मंदसौर। (प्रीत शर्मा): मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में रविवार को गरोठ थाना क्षेत्र में पीपलखेड़ा गांव में एक महिला अपने 4 बच्चों को लेकर कुंए में कूद गई। इस घटना में महिला को तो बचा लिया गया लेकिन चारों बच्चों की दुखद मृत्यु हो गई। मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो तत्काल मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से बच्चों के शवों को कुंए से बाहर निकालकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए गरोठ चिकित्सालय भेजा गया। मामले को लेकर गरोठ की एडिशनल एसपी हेमलता कुरील ने बताया की, महिला अपने पति द्वारा आए दिन की जाने वाली मारपीट से परेशान थी। शनिवार की रात को पति कंबल बेचकर आया था और उसने अपनी पत्नी से मारपीट की थी।


 इसी से परेशान पत्नी बच्चो को लेकर सास के पास दूसरे घर गई थी। लेकिन सास ने बहू का कोई सहयोग नहीं किया। जिसके बाद महिला कुछ लोगों से खाना मांगकर आंगनवाड़ी केन्द्र में रात भर रही। अलसुबह जब उसने घर जाने का सोचा तो उसे इस बात का डर था कि पति फिर मारपीट करेगा। घर जाकर पति की मार खाने से बेहतर उसने मौत को गले लगाना पसंद किया और अपने ही खेत पर बने कुंए में जाकर 4 बच्चो सहित छलांग लगा दी। इस दौरान ग्रामीणों ने देखा तो रेस्क्यू के दौरान मां को तो बचा लिया गया लेकिन बाकी बच्चों की मौत हो गई। मृतक बच्चों की उम्र महज 3 से 11 वर्ष के बीच है। जिस में दो बालक और दो बालिकाएं शामिल हैं।

PunjabKesari
वहीं इस मामले पर महिला के भाई का कहना है कि उसकी बहन के साथ उसका पति आए दिन मारपीट करता था। जिसको लेकर कई बार थाने में शिकायत की गई थी। यहां तक की चार दिन पूर्व भी डायल 100 को बुलाया गया था। शनिवार रात भी मारपीट करने के चलते वह घर से निकल गई और सुबह हमारे पास बहन का फोन भी आया था की, हम मर रहे हैं। जिसके बाद हमे इस घटना के बारे में पता चला, फिलहाल पुलिस मामले में पति पर आत्महत्या के लिए उकसाने सहित महिला पर हत्या का मुकदमा दर्ज करने की तैयारी रह रही है। पति फिलहाल फरार बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News