मुझे अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने दे, दोस्त के डर्टी ऑफर से गुस्साया युवक, चाकू मारकर ले ली जान

5/12/2022 4:46:54 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): कहते हैं कि जुबान से निकले तीखे/गलत शब्द सामने वाले पर बाणों की तरह हमला करते हैं। ऐसे ही गलत शब्द एक शराबी दोस्त के मुंह से निकले और उसे अपनी जान से हाथ धोने पड़े। या यूं कहे कि एक दोस्त अपने दोस्त की बातों से इतना नाराज हुआ कि उसने चाकू मारकर उसकी जान ले ली। मामला चंदन नगर थाना क्षेत्र का है जहां एक युवक ने अपने साथ शराब पी रहे हैं रिश्तेदार का चाकू से गला काट दिया। पुलिस को मिली सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंच कर घायल को एम वाय अस्पताल भिजवाया।

PunjabKesari

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के जिला अस्पताल के पास शराब दुकान का है। जहां आपसी रिश्तेदार उमेश और वहारिया दोनों शराब दुकान पर गए। शराब खरीदने के बाद दोनों बैठकर अंदर शराब पी रहे थे और इस दौरान पहले दोस्त वहारिया ने उमेश को बताया कि उसकी पत्नी के बच्चा नहीं हो रहा, तो उमेश ने कहा कि उसे अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने दे। वहारिया इस बात से बेहद नाराज हुआ।
PunjabKesari

इसी बीच लाइट चली गई तो कि उसने उमेश पर चाकू से गर्दन पर वार कर दिया और खुद वहां से फरार हो गया। पुलिस ने वहारिया को कुछ समय के अंदर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में वहारिया ने जारी जानकारी दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News