Amazon से ऑनलाइन जहर मंगवाकर युवक ने की आत्महत्या ! पिता बोला- मेरे बेटे का कातिल amazon

11/24/2021 12:58:15 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर कलेक्टर की जनसुनवाई में पहुंचे एक परिवार ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजॉन पर कार्रवाई की मांग की है। परिवार का आरोप उनके बेटे ने 3 महीने पहले ऑनलाइन जहर मंगवा कर सुसाइड कर लिया था। कलेक्टर मनीष सिंह ने परिजनों को भरोसा दिलाया है कि यदि शिकायत सही पाई जाती है तो अमेजन के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही की जाएगी। वही अपर कलेक्टर ने भी कहा है कि थाना क्षेत्र के एडिशनल एसपी को पूरे मामले की जांच करने का बोला गया है, जिसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

दरअसल, इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र के लोधी कॉलोनी के रहने वाले रणजीत वर्मा का बेटा आदित्य जो फल बेचने का का करता था उसने 4 महीने पहले अमेज़ॉन से जहर बुला कर आत्महत्या कर ली थी। आदित्य ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी अमेजन से 4 पैकेट जहर के आर्डर कर मंगवाया था। इसके बाद युवक की हालत खराब होने पर उसे इंदौर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी। हॉस्पिटल में भर्ती करने के बाद पिता ने बेटे के कमरे की तलाशी ली तो उसमें अमेज़ॉन का बैग साथ में जहर के पैकेट भी मिली थी।

PunjabKesari

पिता ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनके बेटे जिसकी उम्र 18 साल थी उसने ऑनलाइन जहर मंगवा लिया था जबकि वह अगर किसी मैडिकल पर या दुकान पर लेने जाता तो उसे वह इतनी आसानी से नहीं मिलता और मेरे बेटे की जान बच जाती। अमेज़ॉन ने यह जहर देकर बहुत ही गलत काम किया है।

PunjabKesari

पिता ने कहा कि अमेज़ॉन ने उसे जहर दे कर आत्महत्या करने पर मजबूर किया है मेरे लड़के को मौत की ज़िम्मेदार अमेज़ॉन शॉपिंग कंपनी है। हम यह नहीं चाहते कि भविष्य में किसी और बच्चे की जान जाए। पिता ने कलेक्टर जनसुनवाई में गुहार लगाई की किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी पर जब जहर नहीं मिलना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News