ओवर के आखिर बॉल में विवाद, सिर पर बैट मारकर ले ली जान

4/14/2021 1:00:34 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): क्रिकेट मैच के आखिरी  ओवर की आखिरी बॉल को लेकर झगड़ा ऐसा बढ़ा कि बॉलर ने बैट्समैन से बल्ला छीनकर उसी के सिर पर इतनी जोर से मारा कि प्लेयर की उपचार के दौरान मौत हो गई। खेल खेल में मौत के खेल का यह अजीब मामला इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां कोरोना कर्फ्यू के दौरान देर रात स्कूल के मैदान में क्रिकेट खेल रहे दो युवकों में ओवर की आखरी 2 बॉल को लेकर विवाद हो गया। बल्लेबाजी कर रहे युवक ने ओवर में 2 बॉल कम होने पर आपत्ति ली। गेंदबाज युवक ने ओवर में एक बॉल बची होने की बात कही। झगड़ा इतना बढ़ा कि गेंदबाज ने बल्लेबाज से बल्ला छीना और उसी के सिर पर दे मारा। तत्काल घायल युवक को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन देर रात उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई

PunjabKesari

वहीं बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार देर शाम सात बजे की है। जनता कॉलोनी में रहने वाले 20 वर्षीय यश पिता विजय जैन की कॉलोनी के ही करण शुक्ला ने बैट मारकर हत्या कर दी। दोनों अपने साथियों के साथ नूतन स्कूल के मैदान पर क्रिकेट खेल रहे थे। यश बल्लेबाजी कर रहा था, जबकि करण गेंद फेंक रहा था। करण ने ओवर की एक बॉल बची होने की बात कही, तो यश ने कहा कि अभी 2 गेंद बाकी है।

PunjabKesari

इस बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया की करण ने बॉल फेंककर यश से बल्ला छीना और उसी के सिर पर दे मारा। सिर में चोट लगते ही यश बेहोश होकर नीचे गिर गया। साथियों ने उसे तुरंत अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यश परिवार का इकलौता लड़का था। उसके पिता एक नमकीन कारखाने में काम करते हैं। वहीं, आरोपी करण के पिता कैटरिंग का व्यापार करते हैं। मल्हारगंज पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static