ABVP के पूर्व संगठन मंत्री पर बलात्कार का आरोप, जबलपुर में मामला दर्ज

6/10/2019 9:44:13 AM

जबलपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के पूर्व प्रदेश संगठन मंत्री व बीजेपी के कार्यकर्ता उपेन्द्र धाकड़ के खिलाफ युवती ने आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने बताया कि उपेन्द्र धाकड़ और उसके बीच संबंधों की जानकारी विदिशा के तत्कालीन बीजेपी विधायक और अन्य नेताओं को भी थी।

PunjabKesari

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उपेन्द्र धाकड़ ने कई बार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यालय में शादी करने की बात कहकर उसके साथ संबंध बनाए। उसने यह भी आरोप लगाया कि भोपाल में पुराना डाकघर के पास स्थित भाजपा कार्यालय में कई बार बुलाया और शादी करने का आश्वासन देकर शारीरिक संंबंध बनाए।

PunjabKesari

इतना ही नहीं युवती ने कहा कि उपेन्द्र ने उससे विधानसभा के बाद शादी करने का वादा किया था लेकिन इसी दौरान पता चला कि वे 19 फरवरी को किसी और लड़की से शादी करने जा रहे हैं। तभी मजबूरन उन्होंने अपनी सारी आप बीती परिजनों को सुनाई व परिजनों के साथ मिल लड़की के परिजनों को उसके और उपेन्द्र के बीच संबंधों की जानकारी दी। इसके बाद वह शादी टूट गई।

PunjabKesari

युवती का कहना है कि उसने इस बारे में महिला मोर्चा अध्यक्ष अश्विनी परांजपे को जानकारी दी थी। उन्होंने चुनाव तक रुकने की बात कहते हुए उपेन्द्र को समझाने की बात कही थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News