दमोह में 10 फीट लंबे अजगर ने सियार को निगला, खेत में काम कर रहे किसान जान बचाकर भागे

Saturday, Sep 21, 2024-05:37 PM (IST)

दमोह। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में आने वाले तेंदूखेड़ा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक किसान के खेत में अजगर पहुंच गया, आपको बता दें की फसल के बीच आहट सुनने के बाद किसान ने जाकर देखा तो एक अजगर वहां पर सियार को अपने जबड़े में दबोचे हुए था। किसान ने तत्काल अन्य ग्रामीणों को सूचना दी, इसके बाद गांव के युवाओं ने अजगर का वीडियो बनाकर वन विभाग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी कुछ देर बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई थी। वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों को उस क्षेत्र से दूर हटाया।

 आपको बता दें कि एक किसान अपने खेत पर काम कर रहा था, उसको खेत के बीच में आहट दिखी इसके बाद उसने वहां पर पहुंचकर देखा तो फसल के बीच में करीब 10 फीट का लंबा अजगर दिखा जो किसी जानवर को निगल रहा था, उस समय तो वह दूर भाग गया और अन्य ग्रामीणों को तत्काल मौके पर बुलाया गांव के कुछ युवाओं ने वीडियो बनाकर वन विभाग के अधिकारियों को भेजे।

PunjabKesariसूचना मिलते ही तेंदूखेड़ा थाना प्रभारी विजय अहिरवार भी मौके पर पहुंच गए थे। ग्रामीणों का कहना है कि अजगर ने सियार को अपना निवाला बनाया है, यदि उस समय कोई किसान वहां मौजूद होता तो उसके साथ भी घटना घट सकती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News