इलाज के दौरान 10 साल के बच्चे की बिगड़ी तबीयत, परिजनों ने हंगामा कर डॉक्टर्स को बंधक बनाने की कोशिश की

Tuesday, Oct 15, 2024-07:21 PM (IST)

मुरैना (रोहित शर्मा) : आगरा मुंबई हाईवे पर कमिश्नरी के सामने स्थित यशोदा नर्सिंग होम में सोमवार की रात एक मरीज के परिजन ने हंगामा कर दिया। डेंगू पीडि़त बालक की तबीयत खराब होने पर परिजन ने न सिर्फ डॉक्टर बृजेश कटारे के साथ अभद्रता की बल्कि उन्हें पकड़कर कार में डालने का प्रयास किया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, कमिश्नरी के सामने स्थित निजी नर्सिंग होम में 11 अक्टूबर को पीपरीपुरा मोहल्ले में रहने वाले एक 11 वर्षीय बालक को बीमारी की स्थिति में भर्ती कराया गया था। सोमवार की देर रात 8 बजे बच्चे की तबियत ज्यादा बिगडऩे लगी तो डॉ. बृजेश कटारे ने उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। इसी दौरान बच्चे के परिवार के अन्य लोग आ गए और उन्होंने अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया। उन्होंने डॉ. बृजेश कटारे के साथ अभद्रता भी की।

इस घटनाक्रम के बाद सिटी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, तब तक परिजन बच्चे को रैफर कराकर ग्वालियर ले गए। डॉक्टर्स के साथ अभद्रता की पूरी घटना हॉस्पिटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटनाक्रम के बाद देर रात आधा दर्जन से अधिक डॉक्टर्स सिटी कोतवाली पहुंचे और पुलिस को लिखित आवेदन देकर पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News