मुरैना में 10 साल की नाबालिग से रेप, अपराधियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

4/14/2020 12:30:32 PM

मुरैना (जुनेद खान): मध्य प्रदेश में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। जहां आए दिन ऐसे अपराध सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला मुरैना जिले के कैलारस थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक 10 वर्षीय नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म की शर्मनाक घटना सामने आई है। बताया जा रहा कि अज्ञात आरोपियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही पीड़िता को प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

PunjabKesari

कैलारस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में 10 वर्षीय नाबालिक पीड़िता सुबह लगभग 8:00 बजे शौच के लिए जा रही थी। उसी समय कुछ अज्ञात व्यक्ति लड़की को बहला-फुसलाकर किसी सुनसान जगह पर ले गए यहां पीड़िता के दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। वहीं इसके बाद बच्ची बच्चे जैसे तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिवार को बताई। बच्ची को इस हालत में देखकर परिवार के लोग उसे कैलारस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए  जहां प्राथमिक उपचार देकर बच्ची को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

दुष्कर्म की सूचना स्थानीय थाना पुलिस कैलारस को मिली जिस पर पुलिस के आला अधिकारी सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह, एसडीओपी सुरजीत सिंह का दल मौके पर पहुंचा। जहां मौका मुआयना किया गया और साक्ष्य एकत्रित किए गए। वहीं पुलिस का भी कहना है मामले की जांच चल रही है कोई भी आरोपी हो वह इस जघन्य अपराध से नहीं बच पाएगा हम उसे जरूर खोज निकालेंगे।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News