Punjab Kesari MP ads

10वीं क्लास और B.Tech के छात्र ने सुसाइड किया, पढ़ाई में तनाव के बाद लिया फैसला

12/6/2022 5:57:22 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर से छात्रों द्वारा 2 सुसाइड के मामले सामने आए हैं। जहां एक ओर 10वीं क्वलास में पढ़ने वाली छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली तो वही दूसरी ओर भंवरकुआ क्षेत्र में बीटेक के छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एजुकेशन हब इंदौर में छात्रों के आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर 10th क्लास की छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। वहीं तिलक नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

जहर खाने के बाद छात्रा की मौत 

पूरा मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र के सविद नगर का है। यहां रहने वाले 10th क्लास की खुशी ने घर पर जहर खा लिया। जब उल्टियां करने लगी, तब परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। उसकी बड़ी बहन पूजा ने बताया कि जब उसे उल्टियां हो रही थी। मैंने बहुत बार बहन से पूछा कि तूने कुछ खाया तो नहीं है, लेकिन उसने आखिरी समय तक नहीं बताया और उसके पास कहा से आया जहर कैसे आया कुछ पता नहीं है। तिलक नगर पुलिस ने बताया कि आत्महत्या का कारण अभी तक अज्ञात है। परिजनों के कथन के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी।

PunjabKesari

बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्रा ने लगाई फांसी  

जबकि दूसरा मामला भवरकुआ थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां पर एक बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के कृष्णोदय नगर की है। यहां पर रहने वाले अमन ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अमन इंदौर में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रहा था। वह मूल रूप से मुरैना का रहने वाला है और उसके पिताजी सीआरपीएफ में रायपुर में पदस्थ है। अभी आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। भंवरकुआ पुलिस में मामला दर्ज करने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News