निर्माणाधीन स्कूल की छत गिरी 12 से 15 मजदूर दबे, रेस्क्यू कर रहे sderf दल के साथ शराबी ने की मारपीट

1/21/2022 11:40:42 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर में गुरुवार रात निर्माणाधीन सन्मति स्कूल की छत भरभराकर गिर गई। जिसमें यहां काम कर रहे मजदूर उसके नीचे दब गए। सूचना के बाद आसपास के गांव वाले ओर पुलिस मौके पर पहुंची। छत का मलबा हटाकर सभी मजदूरों को बाहर निकाला। एक दर्जन मज़दूर घायल हो गए। इसी बीच एसडीईआरएफ़ की टीम जब रेस्क्यू कर रही थी तभी एक व्यक्ति शराब के नशे में एसडीईआरएफ़ की टिम के साथ बदसलूकी करने लगा और मारपीट करने लगा,जब व्यक्ति की तलाशी ली गई तो उसके पास से एक चाकू भी मिला जिसको रेस्क्यू टीम ने पुलिस के हवाले कर दिया।
PunjabKesari

वही एसडीईआरएफ़ के जवानों का कहना है कि हम प्रसाशनिक काम करते तो हमे उपर से आदेश होता है और यह देखा गया कि सिविल पब्लिक का सपोर्ट नही मिला उल्टा हमारे संसाधन एक व्यक्ति द्वारा छीनने की कोशिश की गई और उसके बाद शराब के नशे में व्यक्ति एसडीईआरएफ़ के एक जवान के ऊपर गिर गया जिससे जवान की कमर में चोट आई जिसे उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया वही एक मजदूर ने बताया कि 1 साल से स्कूल का काम चल रहा है साथ ही आज पूरे दिन छत भरने का काम किया था।

PunjabKesari

सपोर्ट के लिए तरापे और बल्ली लगाई थी जो वजन ज्यादा होने से गिर गई जिसे छत मजदूरों के ऊपर गिर गई और 12 से अधिक मजदूर दब गए जिसमे एक मजदूर के हाथ की हड्डी टूट गई है और कुछ मजदूरों को मामूली चोट आई है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News

Recommended News