मोबाइल देखने पर मां और बहन ने की पिटाई, 13 साल के बच्चे ने दर्ज कराई FIR

Tuesday, Aug 27, 2024-03:04 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में रहने वाले एक 13 साल के बच्चे ने अपनी मां और बहन पर मारपीट का केस दर्ज कराया है। नाबालिग का आरोप है कि उसने स्कूल से दिए गए असाइनमेंट को देखने के लिए मां का मोबाइल उठाया तभी मां ने उसे पीटना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद बहन ने भी उसके साथ मारपीट की। जिसके बाद नाबालिग ने अपने दादा के साथ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

मामला इंदौर के ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिमरोल क्षेत्र के कनाड़-दतौदा गांव का है। जहां 13 साल के नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने मां और बहन के खिलाफ केस दर्ज किया है। नाबालिग बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह 7वीं का स्टूडेंट है और अपनी छोटी बहन के साथ दादा के पास कनाड़ दतोदा गांव में रहता है और मां लालघाटी-दतौदा में बड़ी बहन के साथ दादा से अलग रहती है। त्यौहार के कारण स्कूल की छु‌ट्टियां लगने के कारण हम दोनों भाई-बहन मां के पास दतौदा आए हुए थे। मेरे स्कूल में मां का मोबाइल नंबर नोट है और स्कूल के सभी मैसेज मां के पास ही आते हैं।

PunjabKesari

इस वजह से स्कूल एक्टिविटी की जानकारी देखने के लिए मैंने जब मां का मोबाइल उठाया तो उन्होंने पीटना शुरू कर दिया बीच बचाव करने जब छोटी बहन आई तो मम्मी और बड़ी बहन ने उसे भी पीट दिया। इसी बात पर मां कहने लगी कि मेरे मोबाइल को किससे पूछकर हाथ लगाया। यह कहते हुए उसने मारपीट कर दी। पास में पड़ा दरांता उठाकर मारने लगी। उसके हाथ में चोट आ गई। फिलहाल इस मामले में सिमरोल पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News