2 नौकरों ने 6 महीने में चुरा ली 20 साइकिल, स्टॉक मिलान से हुआ खुलासा

9/7/2022 2:01:33 PM

नर्मदापुरम(गजेंद्र राजपूत): नर्मदापुरम में पंजाब साइकिल स्टोर महंगी साइकिलें चुराने का मामला सामने आया है। खास बात यह कि चोरी की वारदात को किसी और ने नहीं बल्कि दुकान में काम करने वाले नौकर ने ही इस वारदात को अंजाम दिया। नौकरों ने 6 महीने में 20 साइकिलें चुरा ली और मालिक को भनक तक नहीं लगी। लेकिन जब दुकान के स्टॉक मिलान में बड़ी गड़बड़ी पाई गई तो घटना का खुलासा हुआ। मालिक ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई और 2 नौकरों पर संदेह जताया। कोतवाली पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। नौकरों ने साइकिल चोरी करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने नौकरों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20 साइकिल जब्त कर ली।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, शहर की जानी मानी यूथ बाइकर्स पंजाब साइकिल स्टोर के मालिक हरजीत सिंह कुकरेजा ने 20 साइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया कि उनकी स्टोर से अलग अलग कंपनियों के 20 साइकिल चोरी हो गए हैं। फरियादी ने कर्मचारी भोला कटारे(22) निवासी कुलामढ़ी, हनीफ मोहम्मद (55) निवासी जाटव मोहल्ला बालागंज पर चोरी का संदेह जताया। पुलिस जांच के बाद मंगलवार को कोतवाली टीआई संतोष सिंह चौहान ने 20 साइकिल और एक बाइक चोरी का खुलासा किया।

PunjabKesari

पुलिस जांच में दोनों आरोपियों ने चोरी करना स्वीकार किया। उन्होंने बताया कि वे 6 महीने से साइकिल चोरी कर रहे थे। मौका पाकर वे एक-एक करके साइकिल ले जा रहे थे। सभी साइकिल को हनीफ के घर छुपाकर रखा था। जिससे बेचने की तैयारी थी। लेकिन इससे पहले उनका राज उजागर हो गया। फरियादी के अनुसार आरोपी हनीफ उनके यहां कई सालों से काम कर रह था। दोनों कर्मचारी पर बहुत भरोसा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News