अंबेडकर जयंती पर 22 कैदियों की जेल से रिहाई, बोले- ऐसा अपराध न करें कि जेल आना पड़े

4/14/2023 4:29:15 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): अंबेडकर जयंती के शुभ मौके पर ग्वालियर सेंट्रल जेल से 22 कैदियों को आज रिहा किया गया। सेंट्रल जेल के कैदियों को जब जेल से आजादी मिली तो उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिली। जेल प्रबंधन द्वारा यहां रिहा किए गए सभी कैदियों को उपहार तो भेंट किए ही गए, साथ ही जेल में उनके द्वारा किए गए श्रम का मेहनताना भी दिया गया।

PunjabKesari

प्रदेश सरकार की विशेष पहल पर अब वर्ष में चार बार जेल से कैदियों को रिहा किया जाएगा है जिसमें अच्छे चाल चलन वाले कैदियों को जेल से रिहाई मिली है। जेल से रिहा हुए शिवपुरी निवासी राजेश यादव 302 के अपराध में सजा काट रहे थे। उन्होंने कहा कि जेल से रिहाई के बाद नया जीवन मिला है। जेल में ज्यादा कोई परेशानी नहीं हुई और उन्होंने अलग-अलग काम भी सीखे हैं लेकिन उन्होंने अपील की है कि कोई भी व्यक्ति अपराध ना करें जिससे जेल जाना पड़े।

PunjabKesari

अंचल के श्योपुर के रहने वाले फूल बदल के जीवन में भी अंबेडकर जयंती की सुबह आजादी की सुबह लेकर आई है 302 के अपराध में केंद्रीय कारागार में बंद फूल बदन को अंबेडकर जयंती पर जब रिहाई दी गई तो उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही थी। उन्होंने कहा जेल में कोई खास परेशानी तो नहीं हुई लेकिन रिहाई पाकर अच्छा लग रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News