ग्वालियर में पकड़ा गया 24 किलो गांजा, दो अलग अलग कार्रवाई में 3 तस्कर गिरफ्तार

7/19/2022 7:11:03 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): पुलिस द्वारा नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। इस बीच ग्वालियर के दो अलग-अलग इलाकों से तीन गांजा तस्करों को पुलिस ने दबोचा है। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने पांच लाख से अधिक कीमत का गांजा बरामद किया है। सभी आरोपी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फर नगर के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर सप्लाई करते थे पुलिस ने उनके खिलाफ एनडीपीएस की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरार इलाके में दो गांजा तस्कर गांजा तस्करी के लिए पहुंचने वाले हैं जिस पर पुलिस टीम यहां लगाई गई थी और लाल टिपारा के पास से पुलिस ने दो गांजा तस्करों को दबोच कर जा उनकी तलाशी ली तो उनके कब्जे से 17 किलो गांजा बरामद हुआ है तो वहीं दूसरी कार्रवाई पड़ाव थाना इलाके के रेलवे स्टेशन इलाके में हुई। जहां रेलवे स्टेशन के बाहर एक युवक को 7 किलो गांजे के साथ दबोचा गया है।

PunjabKesari

पकड़े गए आरोपी चांद सीना मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं और उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली ले जाते थे लेकिन दिल्ली में रेलवे स्टेशन पर सख्ती के कारण ग्वालियर स्टेशन पर उतर जाते थे और फिर यहां से अन्य वाहनों से दिल्ली जाते थे पकड़े गए आरोपियों से बरामद गांजे की कीमत पांच लाख के करीब बताई गई है। पुलिस इनसे पूछताछ कर इनके अन्य साथियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News