सिंगरौली की ओबी कंपनी में डकैती की योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

11/20/2019 4:40:18 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): ओबी कंपनी में डकैती की योजना बनाते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं सभी आरोपी महंगी मशीनरी पार करने की फिराक में थे। वहीं उनके कब्जे से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस समेत कई धारदार हथियार बरामद किए गए हैं। मोरवा पुलिस ने एनसीएल की खदान से ओवरबर्डन हटाने में लगी एक कंपनी में डकैती के दुस्साहसी प्रयास को विफल करते हुए गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस की गई इस कार्रवाई में आरोपियों के पास से कई अवैध हथियार भी बरामद हुए हैं।

वहीं थाने में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक साहब लाल सिंह को मुखबिर से सटीक सूचना प्राप्त हुई थी। करीब आधा दर्जन बदमाश हथियारों से लैस होकर मोरवा थाना क्षेत्र के जिद्दूडाड़ में गजराज कंपनी कैंप के पास घात लगाकर कैंप में डकैती की योजना बना रहे हैं। सहायक उपनिरीक्षक ने तत्काल इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के निर्देशन पर मोरवा निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने 3 टीमें गठित कर तीनों दिशाओं से घेराबंदी कर आरोपियों को धर दबोचा।


ओबी कंपनी में डकैती की फिराक में पकड़े गए आरोपी श्याम बहादुर राजेश कुमार साकेत रामलखन सिंह गोड़ व दो अन्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके पास से एक नग 315 बोर लोहे का देशी कट्टा, 2 नग जिन्दा कारतूस, लोहे का सब्बल नुमा रॉड, लोहे का बका, टांगी समेत अन्य धारदार हथियार बरामद किए हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरुद्ध थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पकड़े गए आरोपियों को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News