मुरैना में फंदा डालकर रील बना रहे बच्चे की दम घुटने से हुई मौत, फांसी लगाकर तड़पने की कर रहा था एक्टिंग

Sunday, Jul 21, 2024-12:01 PM (IST)

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में गले में फंदा डालकर रील बना रहे एक छात्र की दम घुटने से मौत हो गई है, इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, यह घटना मुरैना जिले के अंबाह थाना क्षेत्र की है। शनिवार की शाम को लेन रोड़ पर खाली पड़े प्लॉट पर कुछ बच्चे खेल रहे थे, जिसके बाद शीशम के पेड़ पर फंदा लगाकर एक बच्चा तड़पने की एक्टिंग कर रहा था और दूसरा बच्चा वीडियो बना रहा था अचानक बच्चे का दम घुटने लगता है और वैसे ही वह तड़पने लगता है। 

लेकिन वीडियो बना रहे बच्चों को लगता है कि वह एक्टिंग कर रहा है। देखते ही देखते बच्चा बेहोश हो जाता है और उसके बाद वहां पर मौजूद अन्य बच्चे भाग जाते हैं, वीडियो बनाने वाला बच्चा भी मोबाइल वहीं छोड़कर भाग जाता है। घटना की जानकारी लगते ही परिजन मौके पर पहुंचे और फंदे से उतार कर बच्चे को सीधे अस्पताल ले गए। यहां पर डॉक्टर और नर्स ने उसे मृत घोषित  कर दिया।

PunjabKesari
 अंबाह थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है। रविवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा, मृतक बच्चा सातवीं कक्षा में पढ़ता था और घर के सामने खाली पड़े प्लॉट पर खेलने के लिए चला गया था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News