पूर्व जनपद सदस्य और एक महिला के बीच हाथापाई, सरकारी जमीन पर शौचालय निर्माण को लेकर हुआ विवाद

Friday, Oct 11, 2024-12:32 PM (IST)

बैतूल। (विनोद पातरिया): बैतूल की आठनेर तहसील के ग्राम खापा का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिस में पूर्व जनपद सदस्य और एक महिला के बीच हाथापाई होते दिख रही है। दरअसल ये मामला एनखेड़ा ग्राम पंचायत के खापा गाँव का है जहां एक महिला के परिवार ने सरकारी जमीन पर शौचालय का निर्माण शुरू कर दिया था। इस जमीन पर सामुदायिक मंच के निर्माण की स्वीकृति मिल चुकी है और निर्माण शुरू करना था। इसलिए पंचायत ने महिला को शौचालय बनाने के लिए दूसरी जगह देने का प्रस्ताव दिया लेकिन महिला नहीं मानी। इसके बाद पंचायत ने अवैध शौचालय तोड़ने के लिए 10 से ज्यादा नोटिस दिए लेकिन शौचालय निर्माण जारी रहा। 

आखिरकार वर्तमान जनपद सदस्य और पूर्व जनपद सदस्य के साथ सरकारी अमला जेसीबी लेकर अवैध शौचालय तोड़ने के लिए पहुंचा जहां महिला के साथ काफी देर तक बहस हुई और महिला लगातार सरकारी अमले और जनप्रतिनिधियों को अपशब्द कहती रही। इसी दौरान महिला पूर्व जनपद सदस्य गुलाबचंद की तरफ गुस्से से झपटी तो गुलाबचंद ने भी उसे एक थप्पड़ मारा और दोनों के बीच जमकर हाथापाई हुई, मौके पर मौजूद ग्रामीण बीचबचाव करने गए तो उन्हें भी पत्थर मारे गए जिससे विवाद बढ़ गया। 

PunjabKesariआखिरकार मामला पुलिस थाने तक पहुंचा। पुलिस ने मारपीट का वीडियो देखने के बाद दोनों पक्षों पर काउंटर केस दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। वहीं सरकारी जमीन पर बने अवैध शौचालय को तोड़ दिया गया है। महिला और पूर्व जनपद सदस्य के बीच हुई हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News