Gwalior News: पत्नी ने पति से मांगा था पोहा दे दिए ड्राई फ्रूट्स, विवाद के बाद लगाई फांसी, हुई मौत

Sunday, Sep 01, 2024-11:13 AM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आर्मी जवान की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, घटना शुक्रवार की है प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्नी ने पति से पोहा खाने की इच्छा जताई थी। लेकिन पति ने उसे ड्राई फ्रूट्स लाकर दे दिए, इसके बाद दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया और महिला ने गुस्से में फांसी लगा ली। यह घटना ग्वालियर के मुरार क्षेत्र की है, मुरैना के रहने वाले बालकृष्ण आर्मी में जवान हैं और मुरार आर्मी कैंट में पदस्थ हैं।

 उनकी शादी एक साल पहले कविता तोमर से हुई थी, शादी के बाद पति और पत्नी मुरार में ही रहते थे। शुक्रवार की देर रात को पत्नी कविता ने अपने पति बालकृष्ण को कहा कि भूख लग रही है वह उसके लिए पोहा बना दें इतना सुनते ही बालकृष्ण किचन में गया और ड्राई फ्रूट्स रोस्ट करके ले आया, ड्राई फ्रूट्स देखते ही पत्नी गुस्सा हो गई। फिर दूसरे कमरे में चली गई थी।

PunjabKesariइसके बाद जब पत्नी काफी देर तक वापस नहीं आई तो पति देखने के लिए पहुंचा पत्नी साड़ी के फंदे से फांसी पर लटकी हुई थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। कविता के पति बालकृष्ण का कहना है कि उसकी पत्नी को पोहा बहुत पसंद था, पोहा नहीं बनाने पर ही विवाद हुआ था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News