इंदौर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या, कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मृतक

6/23/2024 12:39:58 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर के एमजी रोड़ थाना क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के नगर उपाध्यक्ष मोनू कल्याणे की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या जेल रोड़ स्थित विजय भांग गोटा के सामने हुई है। मोनू की हत्या जिन बदमाशों ने की थी वह उनके घर के आसपास ही रहते थे। हत्या के बाद मोनू के घर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। हत्या का कारण अभी सामने नहीं आया है।

PunjabKesari
जेल रोड़ स्थित उषा फाटक के रहने वाले मोनू कल्याणे की आज भगवा वाहन रैली थी, जिसके लिए वह देर रात तक बैनर-पोस्टर लगवा रहे थे। उस दौरान दो युवक बाइक पर मोनू के पास आए पिस्टल निकाल कर मोनू की छाती पर गोली मारकर भाग निकले, एडिशनल डीसीपी के मुताबिक अर्जुन और पीयूष ने घटना को अंजाम दिया है। मोनू को गोली लगने के बाद उसका दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari
प्राप्त जानकारी के अनुसार मोनू युवा मोर्चा में नगर उपाध्यक्ष की पोस्ट पर थे। मोनू हर साल इलाके में भगवा यात्रा निकलते थे ,बाइक पर आए पीयूष और अर्जुन ने मोनू से बातचीत की और रैली के बारे में पूछा और फायर कर दिए, तत्काल घायल को दोस्त अस्पताल लेकर पहुंचे कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News