लावण्या केस में एबीवीपी ने तमिलनाडु सरकार को बताया बेशर्म, न्याय की लड़ाई आगे तक लड़ने की कही बात

3/2/2022 2:27:53 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने तमिलनाडु सरकार को बयान दिया है। राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने 12वीं की छात्रा लावण्या की मौत के मामले में तमिलनाडु सरकार को बेशर्म बताया है। उन्होंने तमिलनाडु सरकार पर आरोप लगाया कि लावण्या के न्याय के लिए लड़ रहे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर से गिरफ्तार किया गया, ये अन्याय हैं। 

न्याय के लिए लड़ता रहेगा एबीवीपी

राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने बताया कि 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। यहां से उन्हें 8 दिन बाद जमानत मिली। एबीवीपी के कार्यकर्ताओं को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया। लेकिन एबीवीपी के कार्यकर्ता लावण्या के न्याय के लिए लड़ते रहेंगे। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने माइनॉरिटी एजुकेशन इंस्टीट्यूशन में मेजॉरिटी स्टूडेंट्स पर होने वाली प्रताड़ना को एबीवीपी बर्दाश्त नहीं करेगा। 

लावण्या केस में सीबीआई जांच की मांग 

एबीवीपी मांग करती है किमाइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन में एंटी कन्वर्जन हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाए। ताकि ऐसे विद्यार्थियों की सहायता की जाए। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की राष्ट्रीय महामंत्री निधि त्रिपाठी ने तमिलनाडु सरकार को लावण्या की मौत के मामले में सीबीआई जांच में सपोर्ट करने की अपील भी की है। वहीं उन्होंने पूरे देश भर में लावण्या की मौत के मामले में प्रदर्शन करने की बात भी कही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News