अकाउंट ऑफिसर के घर लोकायुक्त का छापा, 5-5 सौ के नोटों की गडि्डयां, ज्वैलरी और प्रापर्टी के कागजात

7/21/2021 12:56:54 PM

ग्वालियर(अंकुर जैन): ग्वालियर लोकायुक्त टीम ने मुरैना नगर निगम में पदस्थ अकाउंट ऑफिसर संतोष शर्मा के यहां बुधवार सुबह छापेमारी की। इस दौरान उनके तारागंज स्थित घर पर लोकायुक्त की टीम को मकान संबंधी जानकारी, एक कार और अन्य दस्तावेज हाथ लगे हैं। बड़ी संख्या में 500-500 रुपए के नोटों की गडि्डयां और सोने—चांदी आदि के जेवर मिले हैं। संतोष शर्मा मुरैना में लेखाधिकारी के पद पर पिछले 10 वर्षों से कार्य कर रहे हैं। वही बैंक अकाउंट और लॉकर की जानकारी भी टीम जुटाई जा रही है। वे कैलारस में CMO के पद पर भी रह चुके हैं। लोकायुक्त की कार्रवाई जारी है।
PunjabKesari

इसी के आधार पर ग्वालियर लोकायुक्त की टीम ने मुरैना में अकाउंट ऑफिसर संतोष शर्मा के बसंत विहार कॉलोनी स्थित घर पर छापा मारा था और तभी से लगातार लोकायुक्त की टीम जानकारी मिलने के आधार पर अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही है और जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।

PunjabKesari

इंस्पेक्टर बृजमोहन नरवरिया के मुताबिक पूरी कार्यवाही में अभी और वक्त लग सकता है। इसके साथ ही ग्वालियर शहर में अन्य स्थानों पर घर और कृषि भूमि संबंधी जानकारी भी जुटाई जा रही है। ग्वालियर स्थित घर पर भी लोकायुक्त की कार्रवाई शुरू हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News