महिला की हत्या के आरोप में आरोपी युवक के खिलाफ FIR, युवक महिला को बहला फुसला कर ले गया था अपने साथ

5/14/2022 6:30:06 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): आदिवासी महिला की हत्या के आरोप में एसपी के निर्देश के बाद उसके प्रेमी और परिजनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज हुआ है। इस खबर को पंजाब केसरी ने प्रमुखता से दिखाया था। जिसका असर आज हुआ है। पुलिस ने आरोपी प्रेमी और उसके माता पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। दरअसल मुस्लिम लड़के के साथ भागी विद्यावती की लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी। जिसके बाद परिजनों ने रीवा पुलिस‌ से न्याय की गुहार लगाई थी। खबर चलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है। 

PunjabKesari

मायके में रह रही थी महिला 

जानकारी के मुताबिक महिला की मौत के बाद माता पिता ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई। पीड़िता और आदिवासी परिवार ने गांव के अन्नू अली पर हत्या का आरोप लगाया था। घटना रीवा जिले के पनवार थाना क्षेत्र स्थित शिवपुर गांव की है। महिला के परिजनों का कहना है कि उनकी 30 वर्षीय बेटी विद्यवती आदिवासी का विवाह पास के ही घूमन गांव में हुआ था। लेकिन पिछले कुछ वर्षों से उनकी बेटी मायके में रहकर गुजर बसर कर रही थी।

PunjabKesari

मुस्लिम युवक महिला को बहला फुसला कर ले गया था अपने साथ 

लेकिन कुछ महीनों पहले ही गांव का ही एक अन्य मुस्लिम युवक अन्नू अली उनकी बेटी को बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया था और कुछ महीनों बाद वह वापस आकर शिवपुर स्थित अपने घर पर ही उनकी बेटी के साथ रहने लगा। लेकिन बीते दिनों ही महिला की लाश संदिग्ध परिस्थितियों में अन्नू अली के घर से बरामद हुई। महिला के बेटे ने अपने नाना के घर जाकर मां की कत्ल की कहानी उन्हें दी। 

PunjabKesari

आरोपी अन्नू अली के खिलाफ FIR दर्ज 

इससे पहले महिला के माता पिता बेटी को न्याय दिलाने के लिए काफी परेशान हुए। वो आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराने पुलिस के पास पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उनकी गुहार को दरकिनार करते हुए मामले से पल्ला झाड़ लिया। जिसके बाद फरियादी रीवा एसपी के पास पहुंचे और उनसे न्याय की गुहार लगाई। मामले में एसपी कहना है कि निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News