love side effects: 3 बच्चों के बाप को 18 साल की लड़की से हुआ प्यार, लेकिन पहुंचा जेल, जानिये

5/27/2022 6:32:33 PM

शाजापुर (सुनील): शाजापुर में तीन बच्चों के बाप को 18 साल की लड़की से प्यार करना भारी पड़ गया। मामला शाजापुर के ग्राम बजाहैड़ा गांव का है। यहां एक शादीशुदा और 3 बच्चों को 18 वर्षीय युवती से मोहब्बत हो गई। जिसके बाद युुवक, लड़की उसे लेकर फरार हो गया। इतना ही नहीं तीन बच्चों के बाप के सिर पर उस लड़की का प्यार इतना परवान हो गया कि उसे पत्नी और अपने 3 बच्चों का भी ख्याल नहीं रहा।

PunjabKesari

थाने में मजनू की हुई धुनाई 

पुलिस और युवती के परिजन ढूंढती रही। बाद में खुद युवक-युवती थाने में पेश हुए। इस बीच लड़की पक्ष युवक-युवती को समझाते रहे। लेकिन युवक समझने को तैयार ही नहीं था। जब मामला कोतवाली थाने पहुंचा तो पुलिस ने बहुत समझाने की कोशिश की। लेकिन मजनू मानने को तैयार ही नहीं था। उसने थाने में जमकर हंगामा मचाया और लड़की के बयान लेने की बात करता रहा।

पुलिस पर लगाया दो लाख रुपये लेने का आरोप

लेकिन इधर पुलिस ने मजनू की लातों से धुनाई कर दी। इतना ही नहीं हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने आरोपी पर कार्रवाई करके उसे जेल भेज दिया। जेल जाते समय आरोपी ने एसडीओपी दीपा डोडवे और थाना प्रभारी पर दो लाख रुपए लेने का आरोप लगाया है। आरोपी ने साथ ही मामले को रफा-दफा करने का भी पुलिस पर आरोप लगाया है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News