MP के इस जिले में एक्टिव चड्डी चोर गैंग, चुराते हैं सिर्फ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स

4/17/2024 3:56:17 PM

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक अनोखी चोरी का मामला सामने आया है। जहां पुलिस ने महिलाओं के अंडर गारमेंट्स चोरी करने वाले चोर को गिरफ्तार किया है। दरअसल, इस इलाके में पिछले कुछ दिनों से चोरी की शिकायतें मिल रही थी। आलम ये है कि लोगों ने अपने अंडरगारमेंट बाहर सूखने डालना बंद कर दिया है। एक महिला ने तो स्थानीय थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चैक किए जिसमें शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में चड्ढी गैंग के सदस्य घूम घूम कर महिलाओं के अंडरगारमेंट चुराता दिख रहा है।

चड्ढी गैंग की लगातार मिल रही शिकायतों को लेकर पुलिस सक्रिय हुई और शहर भर के कई सीसीटीवी खंगाले। इसमें पुलिस को विजयनगर क्षेत्र में हुई अंडर गारमेंट्स चोरी का सीसीटीवी फुटेज मिला। जिसके आधार पर जांच शुरू की और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वीडियो में एक नकाबपोश युवक अंडर गारमेंट चोरी करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वहीं दूसरा मामला जिले के पनागर थाना क्षेत्र के बिलगवां गांव से सामने आया है। महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह एक चोर से परेशान हैं। चोर ने एक ही रात में कई घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यह चोर कपड़े चोरी करने के बाद उनको फाड़ देता है। ग्रामीण की शिकायत पर पनागर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है और उसके पास से चुराए हुए कपड़े भी बरामद किए है। पकड़ा गया आरोपी विजय उर्फ लालू ठाकुर के खिलाफ पहले से ही चोरी और मारपीट के कई मामले दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News