कमलनाथ के बयान के बाद उमंग सिंघार ने विधायकों को कहा थैंक्स, कहा- ‘ये कांग्रेस की मनोवैज्ञानिक जीत’

2/19/2024 5:15:26 PM

भोपाल : पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश की राजनीति में उठ रही अटकलों पर पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान के बाद आखिरकार विराम लग गया। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इन अफवाहों का पटाक्षेप करते हुए कहा कि वे कांग्रेस छोड़कर कहीं नहीं जा रहे। इसके बाद एक के बाद एक कई कांग्रेस विधायकों ने भी पार्टी पर विश्वास जताया। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कांग्रेस विधायकों को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा कि पिछले दिन चार दिन के घटनाक्रम के दौरान जिस तरह सभी विधायक और नेता कांग्रेस के साथ खड़े रहे हैं वो एक बड़ी मनोवैज्ञानिक जीत है।

उमंग सिंघार ने कहा कि ‘मैं कांग्रेस के सभी सम्माननीय विधायकगणों को धन्यवाद देता हूं। आपने विषम परिस्थितियों में धैर्य का परिचय दिया है, जैसे हमने मिलकर सदन में सरकार को घेरा वैसे ही आप ने एकता का परिचय दिया और आप सब पार्टी के साथ खड़े रहे। कांग्रेस पार्टी आप पर गर्व करती है। आपका सहयोग और समर्थन बहुमूल्य है। मैं आप सभी विधायकगणों का “भारत जोड़ो न्याय यात्रा” को सफल बनाने के लिए आह्वान करता हूं।’ उन्होने कहा कि ‘ये कांग्रेस के लिए एक बड़ी मनोवैज्ञानिक जीत है। आप जिस तरह पार्टी के लिए सोचते हैं ये तारीफे-काबिल है। सोनिया गांधी जी, राहुल गांधी जी, प्रियंका गांधी जी, मल्लिकार्जुन खड़गे जी..सबने आपपर विश्वास जताया और उनका आपके लिए संदेश है कि कांग्रेस के सब विधायक कांग्रेस के साथ है।’

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मध्य प्रदेश की राजनीति में चर्चा थी कि कमलनाथ अपने बेटे समेत कांग्रेस छोड़ भाजपा ज्वाइन करने जा रहे हैं। दिल्ली में भाजपा नेतृत्व से मुलाकात के बाद तो इस बात की चर्चा और गर्मा गई। लेकिन खुद कमलनाथ ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि ये सारी अफवाह मात्र है। उन्होंने कहा कि ‘क्षेत्र के लोगों का प्रेम, विश्वास और दबाव मुझे मजबूती देता है।’ इस तरह पिछले कई दिनों से चली आ रही अटकलों पर विराम लग गया है। वहीं नेता प्रतिपक्ष ने भी इस समय कांग्रेस विधायकों को पार्टी के साथ बने रहने और विश्वास कायम रखने के लिए आभार जताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News