जीत के बाद तुलसी ने जनता का जताया आभार, बोले- प्रदेश को नया आयाम देगी शिव-ज्योति की जोड़ी

11/11/2020 7:04:42 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): सांवेर विधानसभा में बड़ी जीत के बाद तुलसी सिलावट ने जनता का आभार व्यक्त किया है। प्रदेश में हुए उपचुनाव में सबसे चर्चित सीट सांवेर रही। बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन चुकी इस सीट पर तुलसी सिलावट ने 50 हजार से अधिक मतों से जीत हासिल की है। तुलसी सिलावट को मिली रिकार्ड जीत के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है। निर्वाचन अधिकारी से जीत का सर्टिफिकेट लेने के बाद तुलसी सिलावट सहित अन्य भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर जीत का जश्न मनाया। और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

PunjabKesari, Tulsi Silvat, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Sanwar by-election, Shivraj Singh Chauhan, Jyotiraditya Scindia

इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए तुलसी सिलावट ने सांवेर की जनता के प्रति अपना आभार व्यक्त किया और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जनता ने विश्वास जताया है। साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो निर्णय मार्च में लिया था। उस निर्णय पर जनता ने मोहर लगा दी है। तुलसी सिलावट ने कहा कि विकास और प्रगति के एक नए मॉडल के साथ शिव और ज्योति की जोड़ी प्रदेश में काम करेगी।

PunjabKesari, Tulsi Silvat, BJP, Congress, Madhya Pradesh, Sanwar by-election, Shivraj Singh Chauhan, Jyotiraditya Scindia

फिलहाल सांवेर विधानसभा को लेकर बीजेपी के साथ ही पार्टी के कई नेताओं की साख दांव पर लगी थी। ऐसे में तुलसी सिलावट की ऐतिहासिक जीत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है। पचास हजार से अधिक मतों से जीतने के बाद अब तुलसी सिलावट को एक अहम पद मिलने को लेकर चर्चा तेज हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News