गोलू बनकर अफजल ने इंस्टाग्राम पर नाबालिग से की दोस्ती, झांसा देकर बनाए संबंध, ऐसे हुआ खुलासा

7/20/2021 5:50:33 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। अफजल नाम के युवक ने इंस्टाग्राम पर गोलू नाम से प्रोफाइल बनाया, और फिर एक 15 साल की नाबालिग से दोस्ती की और उसे अपने प्यार के जाल में फंसाया। किशोरी को बताया कि वह कूलर-फ्रीज का कारोबारी है। वह किसी तरह का नशा नहीं करता है। किशोरी झांसे में आ गई और 13 जुलाई को उसके साथ घर से भाग गई। बाद में पता चला कि वह वेल्डिंग करता है और उसका नाम अफजल है। पुलिस ने आरोपी पर रेप और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari, Love Jihad, Afzal, Indore, Madhya Pradesh, Rape, Pretense of marriage, Crime

गोलू बनकर अफजल ने 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर 15 साल की किशोरी से की दोस्ती खुद को फ्रिज और कूलर का कारोबारी बताया, वेल्डिंग करने वाला निकला आरोपी मामला इंदौर के राजेंद्रनगर थाना क्षेत्र का है। जहां 14 जुलाई को किशोरी के अपहरण की शिकायत थाने में दर्ज हुई थी। 17 जुलाई की रात को किशोरी अपने घर कागजात लेने आई थी। जब वह चुपके से डाक्युमेंट निकाल रही थी तो माता-पिता ने उसे देख लिया। बेटी से बातचीत की तो उसने बताया कि गोलू नाम के युवक से प्रेम करती है। वह उसके साथ रहना चाहती है। 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर दोनों की दोस्ती हुई थी। किशोरी ने बताया कि दोनों मिलने लगे। वह गोलू के घर भी जाने लगी। गोलू ने किशोरी के साथ शारीरिक संबंध बनाए। माता-पिता ने युवक का धर्म पूछा। इस पर उसने कहा कि वह मुस्लिम है। कुछ दिन पहले ही उसे पता चला कि गोलू का असली नाम अफजल है। वह किसी तरह का कोई नशा नहीं करता है। इसलिए वह शादी करना चाहती है। अफजल कूलर और फ्रीज का बड़ा व्यापारी है।

PunjabKesari Love Jihad, Afzal, Indore, Madhya Pradesh, Rape, Pretense of marriage, Crime

बेटी की बातें सुनकर माता-पिता के होश उड़ गए। उसके बाद बेटी को लेकर सीधे थाने पहुंचे। और शिकायत दर्ज कराइ जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर पूछताछ की। उसने बताया कि वह वेल्डिंग करने का काम करता है। इसके बाद आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम 2021 के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News