बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा

2/19/2021 7:13:24 PM

उज्जैन:  शुक्रवार को आशुतोष राणा बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कोरोना से जूझ रहे लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अभिनेता आशुतोष राणा बॉलीवुड के साथ-साथ मराठी, कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आशुतोष इससे पहले भी कई बार उज्जैन आ चुके हैं। उज्जैन में उनके कुछ परिचित भी रहते हैं, जिनसे मिलने के लिए अभिनेता उज्जैन आते रहते हैं।

इस दौरान आशुतोष ने कहा कि भीषण दौर से हम लोग गुजर रहे हैं. कालों के काल बाबा महाकाल हैं जो भूत, भविष्य और वर्तमान तीनों कालों के अधिष्ठाता हैं, तीनों कालों से परे हैं, उन्होंने माथा टेक कर अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

आशुतोष राणा ने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार को हाल ही में धमकी मिलने के सवाल पर चुप्पी साध ली। बिना कुछ बोले ही वे आगे बढ़ गए। एक दिन पहले ही महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने सोशल मीडिया पर कहा था कि फिल्म अभिनेताओं को महंगाई पर सरकार से सवाल करना चाहिए। उन्होंने अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के लिए कहा था कि यूपीए सरकार में ये एक्टर पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर बहुत बयान देते थे। अब मोदी सरकार में पेट्रोलियम पदार्थों के दाम आसमान छू रहे हैं तो इन अभिनेताओं ने चुप्पी साध ली है। ऐसे में इनकी शूटिंग महाराष्ट्र में नहीं होने दी जाएगी। उनकी फिल्में भी नहीं चलने दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

shahil sharma

Recommended News

Related News