Video:'सुपर कॉप' रंजीत के खिलाफ धरने पर बैठे ऑटो चालक, पुलिस की गुंडागर्दी नहीं चलेगी के गूंजे नारे

11/26/2019 2:15:43 PM

इंदौर(अभिषेक मेहरा): माइकल जैक्सन के डांस स्टेप की वजह से मशहूर हुए इंदौर के सुपर कॉप रंजीत सिंह आज अपने वायरल वीडियो से बड़ी मुश्किल में फसते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर ऑटो चालक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल होते ही इंदौर की सड़कों पर ऑटो चालकों का हंगामा शुरू हो गया है।

PunjabKesari

ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए रंजीत सिंह माइकल जैक्सन के एक्शन का इस्तेमाल करते थे और इसी कारण लोग माइकल जैक्सन के मून वॉक को रंजीत के स्टाइल के साथ खूब पसंद भी किया गया। लेकिन रंजीत की लाइफ में सब बदलता नजर आ रहा है। जो शोहरत पूरे देश और इंदौर ने उन्हें दी थी अब वह धूमिल हो रही है।

PunjabKesari

इंदौर में ऑटो चालक से मारपीट का वीडियो वायर होते ही रंजीत सिंह के खिलाफ ट्रैफिक थाने के बाहर ऑटो चालकों ने मोर्चा खोल दिया है। ऑटो चालकों ने रंजीत को सस्पेंड करने की मांग की है। ऑटो चालकों को प्रशासन की तरफ से 3 दिनों में जांच का आश्वासन मिला है। वहीं ऑटो चालकों का कहना है कि अगर तीन दिनों में न्याय नहीं मिला तो शहर के सभी ऑटो चालक और वेन चालक काम बंद कर देंगे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि,सोशल मीडिया पर तेजी एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, इंदौर में 'डांसिंग कॉप' के नाम से मशहूर पुलिसकर्मी ट्रैफिक कंट्रोल करने के दौरान एक ऑटोरिक्शा चालक के साथ बुरी तरह से मारपीट कर रहा है। वह ऑटो चालक को पहले थप्पड़ मारता है फिर पैरों से उसको मारता है। बताया जा रहा है कि यह घटना इंदौर के एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News