B. tech की छात्रा को ब्लैकमेल करके किया दुष्कर्म, आरोपी और जीजा पर केस दर्ज

5/1/2021 2:48:23 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): श्योपुर से बीटेक की पढ़ाई करने इंदौर आई 24 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपि सवाई माधवपुर के आदिल और श्योपुर निवासी मंजूर अली के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है। भंवरकुआं पुलिस ने बताया कि वह भोलाराम उस्ताद मार्ग पर किराए के मकान में रहती है। आरोपित आदिल ने शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान उसने युवती के अश्लील फोटो निकाल लिए। आरोपी ने युवती से 50 हजार रुपयों की मांग की। रुपये नहीं दिए तो उसने फोटो वायरल करने की धमकी दी।

PunjabKesari

यवती ने बताया कि एक दिन आदिल अपने जीजा के साथ कार से इंदौर आया और युवती कप तीन इमली श्मशान घाट ले गया। पहले आदिल ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने फोटो वायरल करने की धमकी दी और फिर जीजा ने भी युवती के साथ जबरदस्ती संबंध बनाये। युवती ने इसके बाद पुलिस को शिकायत की। युवती ने बताया कि आरोपी की बहन दोस्त है, जिसके कारण आरोपी से दोस्ती हो गई थी। पहले फोन पर बात चली। इसके बाद 10 मई 2018 को आरोपि उसके कमरे पर आया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। तभी उसने अपने फोन में अश्लील फोटो निकालकर रख ली थीं।

PunjabKesari

इसके बाद उसने कई बार फोटो वायरल करने की धमकी दी और रुपयों की मांग की। युवती ने डर के कारण आरोपित को 30 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद भी वह ब्लैकमेल कर गलत फायदा उठाता रहा। आरोपी ने जीजा मंजूर से भी जबरदस्ती धमकाकर संबंध बनवाए। युवती ने परेशान होकर पूरी बात जब अपने पिता को बताई और थाने में केस दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News