मामा - भांजी के बीच था अवैध संबंध, युवती करने लगी ब्लैकमेल तो आर्मी जवान मामा ने दी दर्दनाक मौत..

4/12/2024 11:09:37 AM

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पुलिस ने युवती के अंधे कत्ल का खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने एक आर्मी जवान को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवती का रिश्तेदार है और दूर का मामा लगता है। युवती और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग था। युवती आरोपी से पैसे मांग रही थी और उस पर दबाव बनाने लगी थी। जिस पर आरोपी को इतना गुस्सा आया कि उसने युवती को मौत के घाट उतार दिया। रतलाम जिले में 1 अप्रैल को रिंगनोद थाना क्षेत्र में आने वाले फोरलेन पर रूपनगर के पास जंगल में एक युवती की लाश मिली थी। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी और युवती की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही थी। 

PunjabKesari
5 दिन बाद एक महिला थाने आई और औद्योगिक क्षेत्र थाना पहुंचकर उसने बताया कि उसकी बेटी कई दिनों से लापता है। जब पुलिस ने महिला को युवती के फोटो और कपड़े दिखाए तो महिला ने उसकी पहचान अपनी बेटी सविता राठौर के रूप में की जो उज्जैन की रहने वाली थी और रतलाम जिले में रहकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया। युवती की हत्या उसके ही रिश्तेदार पिंटू ने की थी। युवती और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था 2023 में पिंटू की शादी हो गई थी।


 जिसके बाद से युवती आरोपी को ब्लैकमेल कर रही थी और पैसे भी मांग रही थी। आरोपी पिंटू ने युवती को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया और वह छुट्टी लेकर अपने गांव आया और योजना बनाकर 1 अप्रैल को सविता को अपने साथ सुनसान जगह ले गया और चाकूमार कर उसकी हत्या कर दी। सबूत मिटाने में आरोपी की पत्नी ने भी उसका सहयोग किया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी कश्मीर भाग गया। पुलिस ने पिंटू को जम्मू कश्मीर के कारगिल सेक्टर के द्रास से गिरफ्तार किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News