इंदौर में परिवार को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, मां-बेटी की हुई दर्दनाक मौत...

4/3/2024 6:21:10 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में हुए एक सड़क हादसे में मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई है। यह हादसा राऊ-तेजाजी नगर बायपास पर हुआ। इस हादसे का शिकार हुए माता पिता और बेटी ओंकारेश्वर के लिए निकले थे। इस सड़क हादसे में महिला का पति गंभीर रूप से घायल है। मां-बेटी के शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया है, जबकि पति की हालत खतरे से बाहर है। घटना इंदौर के राऊ तेजाजी नगर बायपास की है।

PunjabKesari
 वहीं राऊ पुलिस के अनुसार सड़क दुर्घटना सेज यूनिवर्सिटी के पास हुई। जहां करण सिंह चौहान, उनकी पत्नी छाया और 17 साल की बेटी दिव्यांशी तीनों बाइक से ओंकारेश्वर जा रहे थे। लेकिन जब वह सेज यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे थे तो बाइक के पीछे बैठी महिला छाया की साड़ी ट्रक के पीछे अटक गई ओर तेज रफ्तार ट्रक महिला की साड़ी को खींचते हुए काफी आगे ले गया। इस दौरान बाइक सवार करण सिंह का बैलेंस बिगड़  गया तीनों अचानक ट्रक चालक की लापरवाही का शिकार हो गए।


ट्रक बाइक सवार परिवार को कुचलते हुए निकल गया। हादसे में मां छाया और बेटी दिव्यांशी सड़क पर गिर गईं। गंभीर चोट आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई है। पिता करण घायल हो गए। टक्कर के बाद तीनों काफी दूर जा गिरे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News