पैरोल पर आए शातिर बदमाश ने पंचायत सचिव को मारी गोली, हालत गंभीर

1/30/2019 1:06:58 PM

मुरैना: पुराने विवाद के चलते पैरोल पर रिहा हुए बदमाश ने पंचायत सचिव को गोली मार दी। घायल अवस्था में पंचायत सचिव को परिजन जिला अस्पताल लेकर आए जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर घायल पंचायत सचिव को ग्वालियर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार सुमावली थाना इलाके के रुअर निवासी राजू शर्मा ग्राम पंचायत हथरिया सचिव बुधवार अपने पिता के साथ पास ही के एक गांव में हुई गमि में फेरा करने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहा था। तभी रास्ते में मैना बसई गांव के पास तीन चार अज्ञात लोग आए और सचिव की बाइक रोक ली मुंह ढके बदमाशों में से एक रामदीन गुर्जर नामक बदमाश ने पंचायत सचिव राजू शर्मा को गोली मार दी। परिजन घायल पंचायत सचिव राजू शर्मा को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद घायल ग्वालियर चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया है।

PunjabKesari

वहीं घायल के परिजनों का कहना है कि गाव के शातिर बदमाश रामदीन गुर्जर ने राजू शर्मा को गोली मारी है। क्योंकि वह दबंग है और राजनीति में भी उनका वर्चस्व है। इसलिए वह दबदबा बनाए रखता है। उसने एक साल पहले 17 लाख रुपए का टैरर टेक्स की मांग की थी व घर पर गोलियां भी चलाई थी। पुलिस में मामला दर्ज कराने पर आरोपी पर 5 हजार का इनाम घोषित हुआ था और जेल चला गया था। अभी हाल ही में आरोपी बदमाश जेल से पैरोल पर रिहा हुआ है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News