सर तन से जुदा...बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री को फिर मिली धमकी, मामला दर्ज

4/12/2024 3:06:56 PM

छतरपुर: देश भर में प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को एक बार फिर से धमकी मिली है। इस बार यह धमकी फेसबुक स्टेटस के जरिए मिली है। बताया जा रहा है कि बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के रहने वाले युवक फैज रजा ने फेसबुक स्टेटस पर सर तन से जुदा का गाना लगाकर धमकी दी है। पोस्ट वायरल होने के बाद हिंदूवादी संगठन के नेता और कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई और पुलिस में शिकायत की है।

मामले को लेकर  हिंदूवादी संगठनों के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा और बरेली जिले के आंवला थाना में पहुंचकर शिकायती आवेदन सौंपा है। जिसमें फैज रजा नाम के युवक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की है। हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि जिस तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे न सिर्फ दोनों पक्षों में माहौल खराब हो सकता है बल्कि हिंदू आक्रोशित भी हो सकते हैं। इसलिए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

हिंदूवादी संगठनों के हंगामे एवं शिकायती आवेदन देने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए बरेली पुलिस ने युवक के खिलाफ धारा 502 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई भी की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News