IT की छापेमार कार्रवाई में फंसे कमलनाथ के OSD, BJP हुई हमलावर

4/7/2019 12:14:30 PM

भोपाल: आयकर विभाग की टीम द्वारा छापेमार कार्रवाई के बाद प्रदेश की राजनीति में सियासी बवाल खड़ा हो गया है। एक ओर जहां कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है। वहीं बीजेपी ने कांग्रेस को घेरना शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक आयकर विभाग की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है।

PunjabKesari

 





वहीं हैरानी की बात तो यह है कि, मुख्यमंत्री कमलनाथ अपने करीबी लोगों पर पड़े आयकर के छापों के बारे में मीडिया से बचते नजर आए हैं। सीएम कमलनाथ के निजी सचिव प्रवीण कक्कड़ के दिल्ली, भोपाल और इंदौर स्थित कई ठिकानों पर आयकर विभाग ने जबरदस्त छापा मारा है। कमलनाथ के बेहद करीबी और उनके सलाहकार आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर भी छापा मारा गया है।

PunjabKesari

टूरिस्ट बनकर घूमते रहे IT सेल के अधिकारी 
मिली जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग के अधिकारी रात में ही भोपाल और इंदौर पहुंच गए थे। इंटेलिजेंस को चकमा देने के लिए दिल्ली आईटी सेल के अफसर टूरिस्ट बनकर भोपाल को सड़कों पर घूमते रहे। पुख्ता इनपुट मिलने के बाद श्यामला हिल्स और प्लेटिनम प्लाजा पर रात 2 बजे कार्रवाई शुरू की है। प्रवीण कक्कड़ के भोपाल और इंदौर स्थित और आरके मिगलानी के दिल्ली स्थित आवास पर सुबह तड़के ही आयकर विभाग की टीम पहुंची और छापामार कार्रवाई शुरू की। इस छापे में करोड़ो रुपए का खुलासा सामने आ सकता है।अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News