उपचुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, कई नेता हुए बीजेपी में शामिल

5/18/2020 1:46:53 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश में उपचुनाव से पहले कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। बहुत से सिंधिया समर्थक नेता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं। इंदौर और सांवेर के कई कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। आज सोमवार को सांवेर और इंदौर के कई कांग्रेस नेता-कार्यकर्ताओं ने सिंधिया समर्थक कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट के नेतृत्व में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने उनका पार्टी की पट्टी पहनाकर स्वागत किया।

PunjabKesari

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने कहा कि ये हमारा सौभाग्य है कि जिस गति से मध्य प्रदेश के अंदर भाजपा की सरकार सीएम शिवराज के नेतृत्व में काम कर रही है और भाजपा का संगठन जिस गति से काम कर रहा है। उस यात्रा में ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस के मित्र भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। इसी कड़ी में मंत्री तुलसी सिलावट के कई समर्थकों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। मैं सभी नेताओं का स्वागत करता हूं। जल्द ही सांवेर तुलसी सिलावट के नेतृत्व में कांग्रेस से मुक्त होगा। वहीं भाजपा में शामिल होने के बाद सभी कार्यकर्ताओं ने सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मजबूत करने के लिए हम प्राण प्रण के साथ जुटेंगे।

PunjabKesari

ये नेता हुए भाजपा में शामिल
सदस्यता ग्रहण करने वालों में वर्तमान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंडी अध्यक्ष भारत सिंह चौहान, सांवेर नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य दिलीप चौधरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष इंदौर हुकुम सिंह सांखला, मार्केटिंग अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता नगजी राम ठाकुर, वरिष्ठ खाती समाजसेवी हुकुम सिंह पटेल, किसान कांग्रेस इंदौर के जिला अध्यक्ष एवं जनपद सदस्य ओम सेठ शामिल थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News