मंत्री इमरती देवी का दावा, 'विधानसभा के अगले सत्र में हमारे पास होंगे बीजेपी के 7-8 विधायक'

8/17/2019 7:29:15 PM

भोपाल: बीते दिनों विधानसभा सत्र के दौरान बीजेपी के दो विधायकों का कांग्रेस सरकार के समर्थन में आने के बाद से ही लगातार बयानबाजी का दौर जारी है। जहां कांग्रेस नेता लगातार विधायकों के संपर्क में होने की बात कर रहे हैं तो बीजेपी नेता सरकार गिराने के दावा कर रहे हैं। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने बड़ा बयान दिया है, उन्होंने कहा है कि स्वेच्छा से बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस के पास आए थे। वहीं विधानसभा के अगले सत्र में बीजेपी के 7-8 विधायक हमारे पास होंगे।

PunjabKesari

दरअसल, कैबिनेट मंत्री इमारती देवी ने पूर्व सीएम उमा भारती के बयान पर पलटवार करते हुए कहा,उमा भारती के कहने से कांग्रेस की सरकार में कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने ने कहा स्वेच्छा से बीजेपी के दो विधायक कांग्रेस में आए थे। अगले विधानसभा सत्र में बीजेपी के 7 से 8 विधायक हमारे पास होंगे। इमारती के अनुसार बीजेपी के नेताओं को सिर्फ मुंह चलाना आता है। हमारे सीएम चतुर हैं, वो अपने विधायकों को कहीं जाने नहीं देंगे। इमरती देवी ने उमा भारती पर तंज मारते हुए कहा उमा चारों तरफ भागती है, लेकिन बीजेपी के नेता ही उन्हें मप्र में कोई जगह नहीं देने वाले हैं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने ग्वालियर में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार धोखे से बन गई है, और अब प्रदेश की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। उमा भारती ने कहा कि प्रदेश सरकार अपने आप गिरेगी। इस सरकार के गिरने का पाप नहीं लेंगे। उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारने में लगे हुए हैं। उमा भारती ने कहा कि वे अटल जी से सीखी हैं हम सत्ता के लालची नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News