MP की जनता के साथ हुआ धोखा, अपनी मौत मरेगी कमलनाथ सरकार: उमा भारती

8/17/2019 4:04:37 PM

ग्वालियर: अपने करीबी रिश्तेदार के बेटे से मिलने ग्वालियर के सिंधिया स्कूल पहुंची उमा भारती इन दिनों मध्य प्रदेश की राजनीति में सक्रिय नजर आ रही है। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा है कि वो मध्य प्रदेश की राजनीति से न कभी दूर हुईं थी, और ना कभी दूर होंगी। लेकिन बीजेपी पार्टी बीजेपी उन्हें जो जिम्मेदारी देगी उसे वो निभाएंगी। वहीं इस दौरान वे मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसी।
 

PunjabKesari

कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा
कमलाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उमा भारती ने कहा कि यह सरकार धोखे से बन गई है और अब जनता खुद को छला हुआ महसूस कर रही है, लेकिन कांग्रेस की कमलनाथ सरकार अपनी ही मौत मरेगी, इसकी हत्या का हम पाप नहीं लेंगे, क्योंकि कांग्रेस की सरकार को कांग्रेस के लोग ही मारेंगे। साथ ही उमा भारती ने कहा कि हमने अटल जी से सीखा है और हम सत्ता के लोभी नही है, लेकिन कांग्रेस के लोग ही अपनी सरकार गिराएंगे. कुल मिलकर उमा भारती ने स्पष्ट कर दिया है कि वह आज भी मध्य प्रदेश में सक्रिय है।

PunjabKesari

नेताओं से लगातारकर रही हैं मुलाकातें
पिछले कुछ समय से उमा भारती मध्य प्रदेश की राजनीति में प्रमुख भूमिका निभा रही है। उनका पार्टी कार्यकर्ताओं से मेल-मुलाकात से लेकर गंभीर मसलों पर चर्चा का दौर जारी है। साथ ही वह पार्टी के उन नेताओं के साथ खड़ी होती नजर आ रही हैं, जो किसी न किसी तौर पर मुश्किल में हैं और लगातार बयानबाजी कर रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News