किसी माई के लाल में दम नहीं कि गौरीशंकर बिसेन को धक्का दें, बागेश्वर सरकार के दरबार में अपमान पर आयोग अध्यक्ष बिसेन ने दी सफाई

5/28/2023 6:53:25 PM

बालाघाट (हरीश लिलहरे): मध्यप्रदेश शासन में पिछड़ा वर्ग आयोग अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री और बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन अपने बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं लेकिन हाल ही में 24 मई की रात्रि में परसवाड़ा भदुकोटा में आयोजित पंडित धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में गौरीशंकर बिसेन का अपनी पुत्री और कार्यकर्ताओं के साथ नाराज होकर लौटने के मुद्दे पर मीडिया से बात करते हुए कहा है कि किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि गौरीशंकर बिसेन को धक्का दे दे। इससे पूर्व बिसेन ने सोशल मीडिया पर पटाक्षेप करते हुए भी सफाई दी थी।

PunjabKesari

पिछले दिनों बागेश्वर धाम में वरिष्ठ नेता बालाघाट विधायक गौरीशंकर बिसेन और उनकी पुत्री के द्वारा नाराज होकर अपने वाहन के पास आते हुए वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें खुद उनकी पुत्री आयुष मंत्री और बाउंसर को भला बुरा कहते हुए निकल रही है। इस वीडियो के वायरल होते ही मीडिया में धक्का देने, दरबार में सुरक्षा कर्मी और पुलिस अधिकारियों के द्वारा न जाने देने की वजह से बहस और तीखी नोक झोंक होने की खबर चली थी जो खूब सुर्खियों में रही।

PunjabKesari

अब इस मामले में पटाक्षेप करने के बाद खुद गौरीशंकर बिसेन ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि किसी माई के लाल में हिम्मत नहीं है कि गौरीशंकर बिसेन को धक्का दे। वहीं आगे कहा कि बड़े बड़े पहलवान हुए उनकी भी हिम्मत नहीं कि बालाघाट या मध्यप्रदेश में धक्का दे दे। साथ ही कहा कि मामला कुछ और था उनकी पुत्री मौसम को लगा कि उनके साथ सुरक्षा कर्मी गलत कर रहे हैं। इसी गलतफहमी की वजह से मामला बन गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News