मोदी को राष्ट्रदोही कहना सिद्धू को पड़ सकता है भारी, BJP ने की EC में शिकायत

4/30/2019 6:16:41 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में विवादित बयानों का सिलसिला लगातार जारी है। फिर चाहे बीजेपी हो या कांग्रेस दोनों पार्टी के नेता एक दूसरे पर विवादित बयान देने से नहीं बच रहे हैं। सोमवार को भोपाल में पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने जनसभा की। इस बीच उन्होंने बीजेपी और PM मोदी को जमकर घेरा और शायराना अंदाज में उन पर हमले भी किये। लेकिन इसी बीच वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही कह बैठे, बस फिर क्या था बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं को यह बात नागवार गुजरी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत भोपाल के बैरागढ़ थाने में कर दी।
 
PunjabKesari

लोकसभा चुनाव में भोपाल से दिग्विजय सिंह को कांग्रेस ने मैदान में उतारा है। इसी बीच स्टार प्रचारक और अकसर शायराना अंदाज में बात करने वाले नवजोत सिंह सिद्धू दिग्विजय के लिए वोट मांगने भोपाल पहुंचे और उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर जमकर हमला बोला। लेकिन इस बीच वे अपनी भाषा पर लगाम नहीं रख पाए औऱ पीएम मोदी को सबसे बड़ा देश द्रोही कह डाला
 PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू विवादित बयानों के कारण चर्चा में रह चुके हैं। लेकिन ये तो वक्त ही बताएगा कि 23 मई को इस बयानबाजी का परिणाम क्या निकलता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News