प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 व 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास पर, कहां रुकेंगे रात ,जानिए डीटेल्स...

4/22/2024 5:00:05 PM

रायपुर। (सत्येंद्र शर्मा): छत्तीसगढ़ में अब दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव होना है। 26 अप्रैल को राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद लोकसभा सीटों के लिए चुनाव कराये जाएंगे। अब दूसरे चरण के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इस क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी 23 अप्रैल को सुबह जांजगीर-चांपा में पीएम मोदी चुनावी सभा लेंगे। इसके बाद दोपहर में धमतरी में सभा लेंगे। वहीं 24 अप्रैल को सुबह 10 बजे अंबिकापुर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बड़ी सभा होगी। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी  3 लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 10 साल में पहली बार प्रधानमंत्री रायपुर में रुकेंगे .. इसको लेकर तैयारियां तेजी से शुरू हो गई हैं। पीएम मोदी रात्रि विश्राम राजभवन में करेंगे ….राजभवन के चारों तरफ के इलाकों को बंद कर दिया गया है। पीएम मोदी दोपहर रायगढ़ आएंगे वहां से जहांगीर चांपा में जनसभा को संबोधित करेंगे इसके बाद धमतरी में जनता को संबोधित करेंगे लगभग शाम 7:00 बजे वह राजभवन पहुंचेंगे और कुछ विशेष लोगों से मुलाकात करेंगे। अगले दिन 24 अप्रैल को सुबह 8:00 बजे अंबिकापुर के लिए रवाना होंगे और वहां जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी ने जहां भी कमान संभाली वहां बीजेपी जीती है ….विधानसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने पांच विधानसभाओं में जनसभा की थी यह पांचो विधानसभा पर भाजपा की जीत हुई थी। इस बार लोकसभा में पीएम मोदी कि बस्तर में एक सभा हो चुकी है...

PunjabKesari
8 अप्रैल को बस्तर में कांग्रेस पर बरसे थे पीएम मोदी  

पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को बस्तर की धरती से छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया था। भानपुरी के छोटे आमाबाल में चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे थे। भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार में बहुत ज्यादा करप्शन हुए। साल 2014 से पहले लाखों-करोड़ों के घोटाले हुए। दिल्ली से एक रुपये निकलता था और सिर्फ 15 पैसा ही गांव तक पहुंचता था। ये मैं नहीं कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था। सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि वो कौन सा पंजा था जो 85 पैसे मार लेता था। अब हमने इस कुंजी को ही बंद कर दिया है। चुनाव में कांग्रेसी भ्रष्टाचारी बचाओ रैली निकाल रहे हैं पर वो समझ लें भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News