प्रधानमंत्री मोदी की छत्तीसगढ़ के बस्तर में आज पहली चुनावी सभा, ड्रोन से रखी जा रही है पूरे इलाके में नजर..

4/8/2024 11:10:38 AM

बस्तर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नक्सलियों के गढ़ बस्तर में चुनावी सभा का आगाज करेंगे। प्रशासन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की सुरक्षा के लिए व्यापक इंतजाम किए हैं। बस्तर लोकसभा में पहले चरण के अंतर्गत 19 अप्रैल को मतदान होना है और बस्तर लोकसभा सीट भाजपा के लिए बेहद ही अहम सीट है क्योंकि पिछली बार 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को इस सीट पर हार मिली थी। मोदी जगदलपुर के छोटे से गांव आमाबाल में सभा को संबोधित करेंगे बस्तर लोकसभा सीट से  उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए प्रचार करेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए लोगों की भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा गया है।


 सभा को संबोधित करने के साथ ही पार्टी के पदाधिकारी से मुलाकात भी करेंगे और पीएम मोदी जवानों का हौसला बढ़ाते हुए नक्सल विरोधी अभियान के खिलाफ भी बड़ा संदेश देंगे। पीएम दोपहर 1:30 बजे छत्तीसगढ़ के बस्तर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे इसके बाद महाराष्ट्र जाने का कार्यक्रम है। मोदी महाराष्ट्र के चंद्रपुर में 5 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

PunjabKesari
ड्रोन से रखी जाएगी पैनी नजर..

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की  सुरक्षा को  देखते हुए चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं आपको बता दें की बीजापुर में  10 दिन पहले से लगातार जवानों और नक्सलियों में  मुठभेड़ हो रही है जिसमें अभी तक जवानों ने 10 दिन में 22 नक्सली ढेर हुए किए है   मुठभेड़ से नक्सली बौखलाए हुए है जिसके कारण सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। पीएम मोदी  जहां भाषण देंगे उसके 5 किलो मीटर के दायरे तक जवानों की तैनाती की गई है। इसके अलावा ड्रोन से भी पूरे इलाके में नजर रखी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News