BJP पार्षद की गुंडागर्दी, MR को साथियों के साथ मिलकर बेरहमी से पीटा

5/19/2019 1:42:06 PM

भोपाल: एमपी में चौथे चरण की मतदान प्रक्रिया साथ मारपीट की घटनाएं भी सामने आ रही हैं। भाजपा पार्षद संजय वर्मा ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ में मिलकर एक एमआर की जमकर धुनाई कर दी। आरोपी सड़क के बीच में अपनी कार के पार्क कर खड़ा था। जिससे रास्ता रुका हुआ था। आगे जाने के लिए एमआर ने कार को साइड में खड़ा करने के लिए कहा था। जिससे नाराज होकर पार्षद व साथियों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना जेके रोड स्थित काम्प्लेक्स के सामने अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। मामले में पुलिस ने बलवा मारपीट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला 
अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार अभिमन्यु गोले पिता विलास गोले (29) निवासी गौरी हासिंग सोसाइटी बागमुगालिया निजी कंपनी के एमआर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात को वह दोस्त से मिलने के लिए आनंद नगर गया था। वहां से रात करीब 12 बजे लौट रहा था। तभी जेके रोड स्थित सुलभ काम्लेक्स के सामने उसने बीच सड़क पर एक कार को पार्किंग लाइट और इंडिकेशन जलाए बिना खड़े देखा। जिससे हादसों का डर था तथा अन्य कार को निकलने के लिए पर्याप्त जगह नहीं थी। उसने कार रोकी तो देखा की पास में खड़े कुछ लोग जूतों के खाली डिब्बों में कुछ तलाश रहे हैं।

PunjabKesari

यह डिब्बे फुटपाथ पर सेल लगाकर शूज बेचने वाले माल बिकने के बाद में फेंक जाते हैं। तब आरोपी ने कार के चालत को गाड़ी साइड में करने के लिए कहा। इस पर बीजेपी पार्षद संजय वर्मा आगे आए और बोले की तेरी कार साइड में कर। इसके बाद में फरियादी को जबरिया कार से उतारा गया। कार से उतारने के बाद में संजय वर्मा व साथियों ने उसके साथ में जमकर मारपीट कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News