नारायणपुर में BJP नेता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या, नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की दी चेतावनी

4/17/2024 12:04:46 PM

नारायणपुर (लीलाधर निर्मलकर): छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में नक्सलियों के एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। नक्सलियों ने भाजपा नेता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग से महज दो दिन पहले इस वारदात ने शासन प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है। इतना ही नहीं नक्सलियों ने शहर के अंदर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार के बैनर पोस्टर भी लगाए हैं। साथ ही न मानने की सूरत में बड़ी चेतावनी दी है।

नारायणपुर के दंडवन निवासी भाजपा नेता और उप सरपंच पंचम दास मानिकपुरी की को कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पंचम दास मानिकपुरी कई दिनों से नक्सलियों के टारगेट पर थे। इस से पहले भी नक्सली जान से मरने की धमकी दे चुके थे। मिली जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने देर रात पंचम दास मानिकपुरी के घर की दरवाजा तोड़कर कुल्हाड़ी से हमला करने से पंचम दास मानिकपुरी की मौके पर ही मौत हो गई। नारायणपुर में भाजपा नेता की आज चौथी हत्या है। जहां नक्सलियों ने लगातार भाजपा नेताओं को टारगेट कर जान से मार रहे हैं।

इतना ही नहीं नक्सलियों ने शहर के अंदर बैनर पोस्टर लगाए हैं, जिनपर लोकसभा चुनाव के बहिष्कार की बातें लिखी है। कांग्रेस नेता अमित भद्र और सरपंच बिसेल नाग को मौत की सजा देने की भी बात लिखी है। बैनर में भाजपा नेता सागर साहू और रतन दुबे का भी जिक्र किया गया है। विधान सभा चुनावों से पहले नक्सली हमले में दोनों भाजपा नेता की हत्या हुई थी।

लोकसभा चुनाव के ठीक 2 दिन पहले ट्रक परिवहन संघ और ट्रक वाहन चालकों को जान से मारने की धमकी का जिक्र भी किया गया है। शहर के अंदर अमित भद्र के घर के नजदीक बैनर पोस्टर मिलने से सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह उठाए है। बैनर पोस्टर कब्जे में लेकर जिला पुलिस जांच में जुट गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News