शाह से मिले BJP नेता, बोले- एट्रोसिटी एक्ट ने पहुंचाया नुकसान

12/29/2018 3:46:20 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब बीजेपी में लोकसभा की तैयारियों को लेकर चर्चा शुरू हो चुकी है। इसके चलते बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ मध्यप्रदेश भाजपा के सांसदों ने बैठक की। इस मीटिंग में प्रदेश में मिली हार का मुद्दा उठाया गया। यह बैठक पहले संसद भवन में प्रधानमंत्री लेने वाले थे। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसदों ने कहा है कि एट्रोसिटी एक्ट की वजह से प्रदेश में विधानसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान उठाना पड़ा है। 


PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, Thavarchandra Gahlot, meating, Amitshah, Assembly Election, loksabha election


वहीं बैठक में कुछ सांसदों ने यह भी कहा कि, 'नक्सली इलाकों में नक्सलियों ने कांग्रेस की बहुत मदद की है। इसके बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सांसदों से कहा कि विधानसभा चुनाव से बाहर आकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में सभी सांसद लग जाएं। शाह ने कहा कि, 'मध्यप्रदेश में एक बार फिर 26 विधानसभा सीट पर जीत हासिल करना है। कांग्रेस में बहुत झगड़े हैं। उनकी सरकार मंत्रियों के विभाग तय नहीं कर पा रही है, इसका फायदा हमें मिलेगा। सभी सांसद अपने क्षेत्र में सक्रिय हो जाएं और निचले स्तर तक के कार्यकर्ताओं से संपर्क कर तालमेल बैठा लें।

PunjabKesari,Madhya Pardesh Hindi News , Bhopal Hindi News,  Bhopal Hindi Samachar, Thavarchandra Gahlot, meating, Amitshah, Assembly Election, loksabha election

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री थावरचंद्र गहलोत के घर हो रही बैठक में भाजपा के संगठन महामंत्री रामलाल, नरेंद्र सिंह तोमर, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश के सह प्रभारी सतीश उपाध्याय सहित अन्य नेतागण मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News