भाजपा विधायक ने उठाए सवाल, भारतीय रेल बंद हो सकती हैं तो शराब दुकानें क्यों हैं खुली?

3/27/2020 4:59:27 PM

खंडवा(निशांत सिद्दकी): पूरे देश में लॉक डाउन हैं ऐसे में कुछ स्थानों पर तो लोग रोजमर्रा की चीजें भी खरीद नहीं पा रहे हैं। लेकिन खंडवा की विधानसभाओं में शराब की दुकानें खुली हुए हैं। इन दुकानों को लेकर पंधाना विधानसभा से विधायक राम दंगोरे ने सवाल खड़ा किया हैं। विधायक राम दंगोरे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को ट्वीट कर इस की शिकायत करते हुए कहा कि कोरोना वायरस के खतरे के चलते जब देश में भारतीय रेल जैसा संस्थान बंद हो सकता है तो फिर शराब दुकानें क्यों खुली हैं। विधायक ने बताया कि उनकी बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से हुई हैं संभवतः शराब दुकानें बंद करने के आदेश जल्द की निकल सकते हैं।

कोरोना वायरस के चलते देश में हर कोई अपने अपने घरों में बैठा हैं। पीएम मोदी की अपील के बाद अधिकतर लोग घरों से बहार नहीं निकल रहे हैं। कुछ लोग जरूरी सामान लेने ही बहार आ रहे हैं। वहीं बिना जरुरत के बहार घूमने वालों पर पुलिस कार्यवाही भी कर रही हैं। लेकिन पंधाना विधानसभा में शराब दुकानों को अब तक बंद नहीं किया गया हैं। पंधाना विधानसभा से विधायक राम दंगोरे ने इसकी शिकायत टिव्टर के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को शिकायत की हैं।

PunjabKesari

विधायक जिला प्रशासन पर आरोप लगते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री कोरोना से लड़ने के लिए करोड़ो रूपये का फंड दे रहे हैं,  लेकिन थोड़े से राजस्व के चक्कर में जिला प्रशासन शराब दुकानें बंद नहीं करवा रहा।  उन्होंने कहा कई युद्ध के समय भी बंद नहीं होने वाली रेल सेवा कोरोना वाइरस के संक्रमण के चलते रोक दी गई।  लेकिन यहाँ शारब दुकानों भीड़ लग रही ही लेकिन इनहे रोकने वाला कोई नहीं ही।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News