BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया CAA का विरोध, कहा - बेरोजगारी पर क्यों नहीं बात करती सरकार

1/28/2020 3:29:16 PM

भोपाल: सीएए को लेकर देश भर में हो रहे विरोध के बावजूद बीजेपी अपने निर्णय पर जस की तस है। लेकिन इसी बीच बीजेपी के ही नेता ने पार्टी लाइन से हटकर सीएए का विरोध किया है। इस संबध में मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएए कानून का विरोध किया है। उनका कहना है कि धर्म के नाम पर देश का बंटवारा नही किया जाना चाहिए। देश में बेरोजगारी पर बात करने की जरूरत है। सीएए से देश का माहौल खराब हो रहा है। बता दें कि, विधानसभा में भी फ्लोर टेस्ट के दौरान नारायण त्रिपाठी ने क्रॉस वोटिंग की थी।

PunjabKesari

मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि यहा पार्टी की नहीं बल्कि ये मेरे दिल की आवाज है और मैं अपनी अंतर्रात्मा से सीएए का विरोध कर रहा हूं। सीएए से देश में गृह कलेश बढ़ रहा है और भाईचारा खत्म हो रहा है। लोग एक दूसरे को देखना पंसद नहीं करते। यह वोट की राजनीति के लिए सही है लेकिन देश के लिए सही नहीं है।

PunjabKesari

बेरोजगारी पर होनी चाहिए बात
विधायक ने कहा कि बेरोजगारी पर बात करने की जरूरत है, न कि धर्म के आधार पर नागरिकता की। या तो आप संविधान के साथ हैं या विरोध में हैं और यदि संविधान के हिसाब से नहीं चलना है तो फाड़ कर फेंक देना चाहिए। मैं गांव से आता हूं और गांव में आज भी आधार कार्ड नहीं बन रहे तो बाकी कागज कहां से लाएंगे।वहीं नारायण त्रिपाठी ने यह भी स्पष्ट किया कि यह पार्टी की राय नहीं है, बल्कि ये मेरी व्यक्तिगत राय है और हम पार्टी फोरम पर अपनी बात रखेंगे। देश में वसुधैव कुटुम्बकम की बात होती है लेकिन धर्म के नाम पर बंटवारा किया जा रहा है ये गलत है। देश को अगर आगे ले जाना है तो इस कानून को लागू नहीं करना होगा। इससे देश को कोई फायदा नहीं होने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News